सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

गुरुवार, 12 मई 2016

चैटिंग का नया Funda : Mitragan (मित्रगण) Mobile App

दोस्तों आज सभी लोग एक-दुसरे को से बात करने के लिए कॉल की जगह Messaging App का सहारा लेते हैं, क्यूंकि इसके जरिये हम लोग विडियो और इमेज फाइल भी शेयर कर सकते हैं. Messaging App में आजकल Whatsapp, Hike, Telegram और ना जाने कितने app भरे पड़ें हैं. इन सभी चीजों को देखते हुए मैंने एक ऐसा Messaging App बनाया है, जिसके जरिया आप सभी प्रकार की फाइलों को किसी से भी शेयर कर सकते हैं, फिर चाहे वह फाइल किसी भी फॉर्मेट में हो. 

मेरे इस MESSAGING APP का नाम है : MITRAGAN. आप इस MITRAGAN के जरिये वो सारे काम कर सकते हैं, जो आप दुसरे app के जरिये करते हैं. आप लोगों से गुजारिश हैं की आप लोग मेरे इस app को कम से एक बार इस्तेमाल करें और मुझे इसकी खामियों के बारे में बताएं, ताकि मैं इसे और बेहतर बना सकूँ. MITRAGAN को downlode करने के लिए यहाँ क्लिक करें. 

मैंने अपने ब्लॉग के लेफ्ट साइड में भी MITRAGAN को downlode करने के लिए बार कोड के साथ-साथ DOWNLODE बटन भी दिया हैं. 

1 टिप्पणी:

अगर आपको ये लेख पसंद आया हो तो अपने विचारों से जरुर अवगत कराएँ..

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...