सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

गुरुवार, 10 अक्तूबर 2013

WIFI NETWORK का पासवर्ड तोड़ें

 आजकल सभी के पास स्मार्टफोन है। फोन में इंटरनेट का इस्तेमाल करना एक नया ट्रेंड बनता जा रहा है। 2G और 3G व वाई-फाई के जरिए हर कोई स्मार्टफोन में इंटरनेट का प्रयोग कर रहा है. अगर फ्री में इन्टरनेट इस्तेमाल करने को मिल जाये, तो बात ही क्या. आजकल पब्लिक प्लेस में wifi के जरिये इन्टरनेट इस्तेमाल करना आम हो गया है. और अगर ऐसे में पब्लिक वाई-फाई का पासवर्ड अगर पता हो तो क्या कहने। कॉलेज, मॉल, थिएटर हर जगह वाई-फाई का ओपन नेटवर्क होता है। अगर इनका पासवर्ड हैक कर लिया जाए तो आपका काम और आसान हो जाता है। मैं आज आपको बताने जा रहा है वाई-फाई का पासवर्ड हैक करने के लिए सबसे बेस्ट एंड्रॉइड ऐप्स के बारे में:BEST WIFI NETWORK HACKER APP
 इस app को बनाने वाली कंपनी का दावा है कि चाहें जैसा भी पासवर्ड हो यह ऐप्लिकेशन हर तरह का एन्क्रिप्शन हो उसे तोड़कर वाई-फाई का असली पासवर्ड आपको दिखा देगा। इस ऐप्लिकेशन का इस्तेमाल कर सिर्फ कुछ सेकंड में आप किसी भी पब्लिक वाई-फाई का पासवर्ड हैक कर सकते हैं।

HOW TO HACK WIRELESS NETWORK 

उन लोगों के लिए है जिन्हें हैकिंग में दिलचस्पी है। इसे एक ट्यूटोरियल की तरह लिया जा सकता है। इस ऐप के जरिए ट्रेनिंग ली जा सकती है। यह ऐप वाई-फाई प्रोटेक्शन के लिए बनाई गई सिक्योरिटी एल्गोरिथमको हैक करना सिखाता है। इसके अलावा फायर वॉल तकनीक, ई-मेल अकाउंट पासवर्ड जैसी बातें भी बताई जाती हैं।

WIFI HACKER
वाई-फाई हैकर बीएनजी भी एक खास पासवर्ड ब्रेकिंग ऐप्लिकेशन है। इसे इंस्टॉल करने के बाद बस आप किसी भी वाई-फाई ओपन नेटवर्क की रेंज में ले जाइए। यह ऐप्लिकेशन पासवर्ड हैकिंग के काम को बड़ी ही आसानी से पूरा कर देगा। इस ऐप्लिकेशन को किसी प्रैंक की तरह भी लिया जा सकता है।
HACK WIFI PASSWORD
 एंड्रॉइड क्रू इंकॉर्पोरेशन द्वारा बनाया गया यह ऐप गूगल प्ले पर फ्री में उपलब्ध है। कुछ सेकंड में ही इस ऐप की मदद से वाई-फाई का पासवर्ड तोड़ा जा सकता है। यह बहुत तेज ऐप है।
WIFI PASSWORD HACKER 3.0

आईवान ऐप्स द्वारा बनाया गया यह ऐप लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है।  इसका लेटेस्ट वर्जन 1.2 है और यह एंड्रॉइड 2.1 या उससे ऊपर के किसी भी ऑपरेटिंग सिस्टम में काम करता है।
FREE WIFI PASSWORD
 फ्री वाई-फाई पासवर्ड आपके एंड्रॉइड फोन के लिए एक खास ऐप साबित हो सकता है। इस ऐप को एक बार इंस्टॉल करने के बाद आस-पास के सभी वाई-फाई स्पॉट की जानकारियां आपको मिल जाएंगी। पब्लिक वाई-फाई का पासवर्ड पता करना बिलकुल भी मुश्किल नहीं है। इस ऐप्लिकेशन को इस्तेमाल करने के लिए आपको अपनी वाई-फाई लोकेशन डालनी होगी। लोकेशन के हिसाब से ही वाई-फाई नेटवर्क सर्च किए जाएंगे।
FIND MY ROUTERS PASSWORD
 डिफॉल्ट पासवर्ड रिकवरी, मैनुअल पासवर्ड रिकवरी और डिक्शनरी पासवर्ड रिकवरी जैसे कई फंक्शन के साथ यह ऐप आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। अगर आपने एक नया राउटर खरीदा है और उसका पासवर्ड अगर आपको नहीं पता है तो उसके लिए आप इस ऐप्लिकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

1 टिप्पणी:

अगर आपको ये लेख पसंद आया हो तो अपने विचारों से जरुर अवगत कराएँ..

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...